शराब पीने के लिए मैनेजर से मांगे पैसे, मना करने पर की मारपीट

Must Read

शराब पीने के लिए मैनेजर से मांगे पैसे, मना करने पर की मारपीट

कोरबा- रेलवे की ट्रेन मैनेजर से चार युवकों ने मारपीट की। मैनेजर ने बताया कि हटरी से सब्जी लेकर घर लौटते वक्त चार युवकों ने शराब पीने के लिए रुपए मांगे, मना करते हुए पैसे नहीं देने पर युवक मारपीट पर उतारू हो गए, रेलवे मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी इसके बाद मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कोरबा के अमरिया पर में निवास धीरज शर्मा कोरबा रेलवे में ट्रेन मैनेजर है जो शुक्रवार की शाम सीतामढ़ी हतरी बाजार में सब्जी खरीदने गया था। वहां से वापस लौटते समय शाम 6:00 बजे इमली डुग्गू के पास चार युवक बबली दास, सम्राट चौहान, अमन साहू व आदि उराव उर्फ़ मन्नू मिले। शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगने पर धीरज ने मना किया तो चारों लोगों ने उसके साथ गाली गलौज करने के साथ-साथ मारपीट भी की उसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले।

मैनेजर ने सिटी कोतवाली पहुंचकर घटना की रिपोर्ट लिखाई। सूचना प्राप्त होने पर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश करने के साथ चारों आरोपियों को न्यायिक डिमांड पर जेल भेज दिया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This