नौकरी लगाने के नाम पर 5 दरिंदो ने युवती के साथ किया गैंगरेप, विरोध करने पर की मारपीट

Must Read

In the name of getting a job, 5 criminals gang-raped a girl

यूपी। सड़क किनारे लगे पोस्टर को देखकर नौकरी की तलाश में प्रतापगढ़ पहुंची युवती से पांच लोगों ने गैंगरेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट की। सोमवार सुबह युवती को लखनऊ के मोहनलालगंज के बिंदौवा में कार से छोड़कर आरोपी फरार हो गए। घर पहुंच कर युवती ने आपबीती बताई। युवती के भाई ने मोहनलालगंज कोतवाली में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मोहनलालगंज कस्बा निवासी युवती नौकरी के लिए प्रयासरत थी। कुछ दिन पहले युवती को सड़क किनारे एक पोस्टर नजर आया। जिसमें नौकरी के आवेदन मांगे गए थे। पोस्टर में एक मोबाइल नम्बर लिखा था। जिस पर युवती ने कॉल की। फोन राकेश ने उठाया। बातचीत के बाद राकेश ने युवती से प्रतापगढ़ आने के लिए कहा। परिवार वालों को बिना बताए युवती सात जनवरी को बस से प्रतापगढ़ पहुंच गई।

पीड़िता के अनुसार प्रतापगढ़ बस स्टेशन पहुंचने के बाद राकेश से मुलाकात हुई। जो नौकरी की बात करने के बहाने से युवती को एक मकान में ले गया। जहां राकेश के साथी पूर्णिमाकांत, दीपेश, अमित और कलश पहले से मौजूद थे। आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बुरी तरह से मारपीट करते हुए धमकाने लगे। आरोपियों ने युवती को कार से लाकर मोहनलालगंज बिंदौवा में छोड़ा था।

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज आलोक राव ने बताया कि पीड़िता के भाई ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती के बयान कराए गए हैं। मोबाइल डिटेल खंगाली जा रही है।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This