छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में BJP चलाएगी “युवा मतदाता भारत का भाग्य विधाता” कार्यक्रम, प्रदेश में लोकसभा की तैयारी शुरू

Must Read

BJP will run “Young Voter India’s Fate Creator” program in all the districts of Chhattisgarh.

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ में सत्ता हासिल करने के बाद अब लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसमें भाजपा ने सभी सातों मोर्चे को मैदान में उतार दिया है। भाजपा युवा मोर्चा को युवाओं को साधने और महिला मोर्चा को महिलाओं और युवतियों को पार्टी से जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है। इसी अभियान के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश के सभी जिलों में युवा मतदाता भारत का भाग्य विधाता कार्यक्रम चलाने वाली है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव में फोकस कर रही है। इसके साथ ही युवा वोटर को साधने की कमान युवा मोर्चा संभालते हुए नजर आ रही है। प्रदेश के फर्स्ट टाइम वोटर के साथ ही 18 से 35 साल के युवा वोटरों को साधने की कवायद में दोनों ही राजनीतिक पार्टी जुटी हुई है।

इस अभियान के तहत BJP युवा मोर्चा , मंडल सशक्तिकरण अभियान चलाएगी। सभी जिलों में जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित करेगी। साथ ही नमो ऐप डाउनलोड करवाकर युवाओं को जोड़ने का काम किया जाएगा। स्कूल, कॉलेज, लाइब्रेरी और मैदानों में जाकर युवाओं को ब्रांडएम्बेसडर बनाया जाएगा। नव मतदाता सम्मेलन के माध्यम से युवाओं को जोड़ने का काम किया जाएगा। इसके अलावा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन गांवों में उत्सव की तैयारी की जाएगी रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This