रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर प्रेमिका मांग रही थी पैसे, परेशान युवक ने की खुदकुशी

Must Read

Girlfriend was demanding money by threatening to implicate her in rape case

भिलाई। जोरातराई के रहने वाले एक युवक के आत्महत्या के मामले में जांच के बाद पुलिस ने उसके प्रेमिका व प्रेमिका की मां पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। जांच में पता चला है कि दोनों आरोपित, युवक को ब्लैकमेल कर रुपये की मांग कर रहे थे और रुपये न देने पर उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे, जिससे परेशान होकर युवक ने आत्महत्या कर ली थी। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उसने आरोपितों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

पुलिस ने बताया कि जोरातराई निवासी राजू साहू नाम के एक युवक ने बीते 15 अक्टूबर को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने लिखा था कि वो अपनी प्रेमिका दीप्ति देवांगन और दीप्ति की मां कमलेश्वरी देवांगन की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है।

पुलिस ने सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग एक्सपर्ट से जांच करवाई और उसके आधार पर विवेचना की। मृतक के परिवार वालों से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक राजू साहू का उसकी गांव के रहने वाली दीप्ति देवांगन से प्रेम संबंध था, जिसके बारे में दीप्ति की मां कमलेश्वरी देवांगन और पिता अशोक कुमार देवांगन को भी जानकारी थी।

जांच में ये भी पता चला कि दीप्ति और उसकी मां कमलेश्वरी लगातार राजू साहू को ब्लैकमेल कर उससे रुपयों की मांग कर रहे थे। साथ ही एक और जानकारी लगी कि आरोपित दीप्ति साहू ने पूर्व में भी गांव के एक युवक को दुष्कर्म के मामले में फंसाया था, जिसके चलते वो युवक सात महीने तक जेल में था। बाद में दीप्ति और उसके घर वालों ने उस युवक से रुपये लेकर समझौता कर लिया था, जिसके बाद वो युवक कोर्ट से बरी हुआ था।

जांच में ये सभी तथ्य आने के बाद उतई पुलिस ने आरोपित प्रेमिका दीप्ति देवांगन और उसकी मां कमलेश्वरी देवांगन के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This