शराब के नशे में शिक्षक की मनमानी, बच्चो के साथ करता हैं मारपीट, पहले भी किया जा चुका है निलंबित

Must Read

Under the influence of alcohol, the teacher acts arbitrarily and beats up the children.

छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार के द्वारा स्कूली बच्चों के अच्छे शिक्षा के लिए लगातार प्रयास किया जा रहे हैं, लेकिन गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में शिक्षा के मंदिर में शराब का पुजारी शिक्षक की मनमानी से बच्चों की भविष्य अंधकार में डूबता दिख रहा है।

दरअसल पूरा मामला मरवाही विकासखंड के प्राथमिक शाला मौहरीटोला अमेराटिकरा ग्राम पंचायत का मामला है, जहां शिक्षक सरजू सिंह धुर्वे रोज शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचता है और बच्चों के साथ गाली गलौज और मारपीट भी करता है, स्कूली बच्चों के द्वारा जब पालकों को जानकारी दी गई उसके बाद परिजनों ने शराबी शिक्षक को स्कूल में शराब पीकर आने से माना और समझाइए करने की कोशिश किया लेकिन फिर भी शराबी शिक्षक का आदत नहीं सुधरा है। स्कूल में लगभग 30 से 35 बच्चों की उपस्थिति दर्ज है, जिसमें एकल शिक्षक है।

अच्छे से पढ़ाई नहीं होने के चलते बच्चों के भविष्य अंधकार में डूबता देख परिजनों ने मरवाही विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है। जिसको लेकर शिक्षा अधिकारी ने जांच के बाद कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। वही आपको बता दें कि यह वही शिक्षक है जो इसके पहले दूसरे स्कूल में मुर्गा और शराब पार्टी करते हुए पकड़े जाने की शिकायत पर निलंबित हुआ था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This