शराबी शख्स ने किया अपना परिवार तबाह, पत्नी और मां समेत दुधमुंहे बच्चे पर भी जानलेवा हमला

Must Read

शराबी शख्स ने किया अपना परिवार तबाह, पत्नी और मां समेत दुधमुंहे बच्चे पर भी जानलेवा हमला

बालोद- पुरुर थाना क्षेत्र के ग्राम उसरवारा में शनिवार को दोपहर तीन से चार बजे के मध्य नशे में धुत एक आरोपित ने मां, पत्नी सहित दूधमुहे बच्चे पर हमला कर दिया। इस घटना में आरोपित की मां व दो माह के बच्चे की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पुरुर थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा ने बताया कि आरोपित भवानी निषाद (30 वर्ष) ग्राम उसरवारा का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर आरोपी शराब के नशे में अपने घर पहुंचा था। इसके बाद सबको मार डालूंगा करते हुए टंगिया से अपनी पत्नी जागेश्वरी, मां शांति बाई और दो माह के बच्चे वैभव पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। सबसे पहले उसने अपने दो माह के बच्चे पर वार किया। बीच बचाव के लिए आई पत्नी और मां पर भी हमला कर दिया। घटना में मां और दूधमूहे बच्चे की मौके पर मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिसे इलाज के लिए धमतरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी भवानी निषाद का पिता जालंधर ग्राम संबलपुर कांकेर मंडई में अपने बेटी के ससुराल गया हुआ था। वह शनिवार को आने वाला था,लेकिन नहीं पहुंचा जिससे बच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल आरोपी की पत्नी को अस्पताल भेजा गया। वहीँ, इस घटना में दोनो मृतकों के शव को गुरूर स्थित मर्चयुरी भेजा गया, आरोपी भवानी को पकड़ कर पुरुर थाना लाया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपित भवानी नशे की हालत में होने की वजह से उससे ज्यादा जानकारी नहीं ली जा सकी है। प्रारंभिक पूछताछ में यही बताया रहा है कि वह शराब के नशे में आया और टंगिया उठाकर घर में कहने लगा कि सबको मार डालूंगा।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This