छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा – राज्य में शीघ्र ही स्वास्थ्य सेवाओं में की जाएगी बड़ी भर्ती

Must Read

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ने राज्य के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के बारे में एक महत्वपूर्ण बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि पिछले 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य के क्षेत्र में पिछड़ गया है। पिछले पाँच वर्षों में स्वास्थ्य क्षेत्र में जो हुआ है, वह किसी से भी छुपा नहीं है। उन्होंने कहा है कि वह छत्तीसगढ़ को देश के स्वास्थ्य सेवाओं में प्रमुख राज्य के रूप में मान्यता प्राप्त कराने के लिए काम करेंगे। इसके साथ ही, राज्य में शीघ्र ही स्वास्थ्य सेवाओं में भर्ती की जाएगी।

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने अपने बयान में कहा कि प्रदेश में डॉक्टर, नर्स सहित अन्य स्टाफ की कमी दूर करेंगे साथ ही पदों को बढ़ाने की दिशा में भी काम किया जाएगा। इसके लिए सभी जगह से रिपोर्ट मांगा गया है। इसके साथ ही उन्होंने ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में डॉक्टर, नर्स, स्टाफ की कमी नहीं रहने दिया जाएगा। बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए स्टाफ, मरीज, इक्यूपमेंट सभी विषयों पर काम कर रहे हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This