विधायक और पूर्व विधायक के घर प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही

Must Read

विधायक और पूर्व विधायक के घर प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही

नई दिल्ली- हरियाणा प्रवर्तन निदेशालय (ED) की बड़ी कार्रवाई की खबर आई है। ईडी ने इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के नेता और पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के ठिकानों पर छापा मारा है। मिली जानकारी के मिताबिक पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के पास से बड़ी मात्रा में नोट मिले हैं। इसके अलावा अवैध विदेशी हथियरों का जखीरा और पांच किलो सोना मिला है, दिलबाग सिंह के ठिकाने पर मिले नोटों की गिनती चल रही है।

ED की कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मचा गया है। इंडियन नेशनल लोकदल के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के ठिकानों पर छापेमारी के बाद बड़ी संख्या में कैश, सोना, विदेशी हथियार के साथ लगभग 100 बोतलें शराब की बोतलें भी बरामद की गई है। बता दें कि छापे के दौरान जो हथियार मिले हैं, वो मेड इन जर्मनी के हैं। इसके अलावा 300 जिंदा कारतूस भी जब्‍त किया गया है। पिछले 24 घंटे से दिलबाग सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी है। बता दें कि अवैध माइनिंग के मामलों में कोर्ट के आदेश के बाद ईडी का यह बड़ा एक्शन है, मिली जानकारी के मुताबिक दिलबाग सिंह के करीबी भी ईडी की रडार पर हैं।

ईडी की टीम ने दिलबाग सिंह के तमाम ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है। हरियाणा के यमुनानगर के साथ-साथ सोनीपत, करनाल, मोहाली, चंडीगढ़ और फरीदाबाद में टीम छापेमारी कर रही है। बता दें कि करनाल में भाजपा नेता मनोज वधवा के घर ईडी ने छापेमारी की है, तो वहीं कांग्रेस के विधायक सुरेंद्र पंवार, और उनके सहयोगी सुरेश त्यागी के घर भी ईडी की टीम पहुंची है।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This