समोसा खाने से 20 शिक्षक पहुंचे अस्पताल, नए साल पार्टी का खतरनाक असर

Must Read

समोसा खाने से 20 शिक्षक पहुंचे अस्पताल, नए साल पार्टी का खतरनाक असर

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में नए साल की पार्टी के लिए मंगाए गए समोसे का सेवन करने के बाद एक डिग्री कॉलेज के करीब 20 टीचर्स की हालत खराब हो गई। हालत बिगड़ने पर सभी टीचर्स एक-एक करके दनकौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि समोसे में एक जहरीला कीड़ा निकल गया था, जिस कारण सभी लोग बीमार हो गए।

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में स्थित श्री गुरु द्रोणाचार्य डिग्री कॉलेज के प्राचार्य गिरीश कुमार वत्स ने बताया कि सोमवार को नववर्ष के उपलक्ष्य में कॉलेज में समोसा पार्टी का आयोजन किया गया था। कस्बे की एक दुकान से 40 समोसे समेत अन्य सामान मंगाया गया था। उन्होंने बताया कि समोसा खाने के बाद कॉलेज के करीब 20 अध्यापक फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए हैं।

समोसे में जहरीला कीड़ा निकलने के कारण ही सभी लोग बीमार हुए हैं। प्राथमिक उपचार के लिए सभी अध्यापकों को कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें जिम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This