छत्तीसगढ़ के नए सीएम विष्णुदेव साय नवा रायपुर बने नए सीएम आवास में होंगे शिफ्ट

Must Read

Chhattisgarh’s new CM Vishnudev Sai becomes Nava Raipur, will shift to new CM residence

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राज्य के पहले मुख्यमंत्री होंगे जो सिविल लाइन के सीएम हाउस में नहीं रहेंगे। वे नवा रायपुर में बने मुख्यमंत्री निवास में शिफ्ट होंगे। अभी तक मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय अजीत जोगी, डॉ. रमन सिंह और भूपेश बघेल इसी बंगले में रहे हैं। फिलहाल साय शंकरनगर स्थित बंगला पहुना में रह रहे हैं। सीएम सचिवालय के अफसरों की माने तो नए मुख्यमंत्री नवा रायपुर में बने नए निवास में ही शिफ्ट होंगे।

छत्तीसगढ़ में मंत्री के बाद उप मुख्यमंत्री का मंच टूटा, देखें वीडियो

यही वजह है कि लोक निर्माण विभाग ने सीएम हाउस बनाने वाली कंस्ट्रक्शन कंपनी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि वे हर हाल में 31 दिसंबर तक नया सीएम हाउस विभाग को हैंडओवर कर दें। विभाग का दावा है कि सीएम हाउस का काम लगभग पूरा हो गया है। सुरक्षा व्यवस्था भी जांची जा चुकी है। पिछले महीने ही सीएम हाउस में कुछ बदलवा किए गए थे बसी उसी काम को पूरा किया जा रहा है। इसलिए बंगला हैंडओवर करने में कोई दिक्कत नहीं है। नए मुख्यमंत्री के नवा रायपुर में शिफ्ट होने के बाद सिविल लाइन के सीएम हाउस को पूर्व मुख्यमंत्री और अभी विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह को अलॉट किया जाएगा।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This