पुराने विवाद में युवक को कैंची से गोदकर मार डाला, 2 युवक गिरफ्तार

Must Read

पुराने विवाद में युवक को कैंची से गोदकर मार डाला, 2 युवक गिरफ्तार

रायपुर- पुराने विवाद को लेकर दो दिन पहले न्यू राजेंद्रनगर इलाके की फल मंडी के पास पुराना राजेंद्रनगर निवासी राहुल टंडन की कैंची मारकर हत्या करने वाले लक्की नेताम और आशीष चंदेल को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि 15 दिन पहले मोहल्ले में राहुल के साथ उनका विवाद हुआ था। इसी दौरान दोनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। वहीं गुरुवार की रात में उसे अकेला पाकर कैंची से हमला कर फरार हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक 21 दिसंबर की रात नौ बजे राहुल घर से खाना खाकर मोहल्ले में आयोजित जयंती कार्यक्रम के मौके पर बैनर-पोस्टर लगाने के लिए निकला था। दूसरे दिन सुबह उसके पिता शशिभूषण टंडन के मोबाइल पर राहुल के नंबर से काल आया।

काल करने वाले ने बताया कि उसे फल मंडी के पीछे अभियंता भवन के पास मोबाइल पड़ा मिला है। पास में ही एक युवक खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा हुआ है। उसके सिर पर गहरी चोट के निशान हैं। शशिभूषण ने मौके पर पहुंचकर देखा फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर शुक्रवार की देर शाम आरोपित लक्की नेताम (21) और आशीष चंदेल (21) को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल कैंची और दोपहिया वाहन बरामद कर लिया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This