अपहरण एवं दुष्कर्म का आरोपी पुलिस की चंगुल से हुआ फरार, मामले में 3 पुलिसकर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी

Must Read

Kidnapping and rape accused absconds from police

जशपुर के बगीचा थाना से अपहरण एवं दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी साहिल अंसारी हथकड़ी खोलने के बाद छत से कूद कर फरार हो गया है। लव जेहाद के इस आरोपी की तलाश में लगी पुलिस की तीन टीमों को चार दिन के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस कर्मियों की बड़ी लापरवाही बरतने के इस मामले में उच्च अधिकारी ने बगीचा थाने के तीन लोगों को कारण बताओ नोटिस दिया है।

बगीचा थाने में पीड़ित नाबालिग के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने साहिद खान के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का आरोप दर्ज किया था, इस आरोपी की कोरबा में लोकेशन मिलने पर बगीचा थाने की पुलिस टीम ने वहां घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया था। अब बगीचा थाने से फरार आरोपी के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है।

बगीचा थाना प्रभारी सतीश सोनवानी ने आज बताया कि पुलिस की टीमों को फरार आरोपी के संबंध में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। बगीचा SDOP निमिषा पांडेय ने थाने में लापरवाही बरतने के इस मामले में 3 पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस दिया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This