आपसी विवाद में दामाद ने की ससुर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Son-in-law murdered father-in-law in mutual dispute, accused arrested

बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत परसागुड़ी में कल घर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक के दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। आपसी विवाद में मृतक के दामाद ने ही उसके साथ बड़ी बेरहमी से मारपीट की थी और इसी के कारण केंदवाराम की मौत हुई थी।

पुलिस ने आज इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पीएम रिपोर्ट से यह स्पष्ट हुआ कि मृतक के साथ मारपीट हुई थी और अंदरूनी चोट लगने के कारण ही उसकी मौत हुई थी। पुलिस ने मृतक के दामाद को जब हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसका ससुर शराब के नशे में धुत्त था और उसके साथ गाली-गलौज कर रहा था जिससे वह आक्रोशित हो गया था और इस कारण उसने ससुर के साथ मारपीट की थी और बाद में इलाज भी कराया था लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मामले में आज पुलिस की टीम ने मृतक के दामाद को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी और उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This