कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सीएम साय आज शाम 4 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे और सभी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे

Must Read

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सीएम साय आज शाम 4 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे और सभी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे

रायपुर- देश में एक बार फिर कोरोना का ग्राफ तेजी से पांव पसार रहा है। आए दिल अलग अलग इलाकों से मरीजों की पुष्टि हो रही है। सबसे ज्यादा संक्रमण केरल में देखने को मिला है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार भी अलर्ट हो गई है और कोरोन वायरस से निपटने के लिए तैयारियां शुरु कर दी है।

इसी सिलसिले में सीएम साय आज शाम 4 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे और सभी जिलों के कलेक्टर्स, नगरीय निकाय अधिकारी एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान कोरोना से निपटने के लिए सबको निर्देश देंगे और कोरोना को लेकर किए जानें वाले एहतियात के संबंध में समीक्षा करेंगे।

आपको बता दें कि कोरोना वैरिएंट ने छत्तीसगढ़ सरकार की चिंता बढ़ा ​दी है। बढ़ते मामले को देखते हुए छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी कर दिया गया है और कोरोना के नए वैरिएंट पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि केरल समेत देश के कुछ राज्यों में कोरोना एक बार फिर अपना असर दिखना शुरु कर दिया है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This