गर्म खीर में झुलस गया छात्र, हाईकोर्ट ने कलेक्टर को जारी किया कारण बताओ नोटिस…

Must Read

Student gets burnt in hot kheer, High Court issues show cause notice to collector…

बिलासपुर में कुछ दिन पहले एक छात्र गर्म खीर में गिरने से बुरी तरह झुलस गया था। जिसके बाद स्कूल में मौजूद हेडमास्टर और टीचर द्वारा इलाज के मामले में लापरवाही देखने को मिली। जिस पर एक्शन लेते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने हेडमास्टर और टीचर को निलंबित कर दिया। वहीं, डिवीजन बेंच ने केस में कलेक्टर को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। पूरा मामला तोरवा क्षेत्र के दोमुहानी के प्राइमरी स्कूल का है।

दरअसल, बिल्हा विकासखंड के शासकीय प्राथमिक शाला दोमुहानी में बीते 16 दिसंबर को छात्र आदित्य कुमार धीरज गर्म खीर में गिरकर झुलस गया था। इस घटना में छात्र का हाथ बुरी तरह से झुलस गया और फफोले पड़ गए। स्कूल की हेडमास्टर सुनीता खेस और स्टाफ ने इसपर ध्यान नहीं दिया और उसे बिना इलाज कराए सीधे घर भेज दिया। जिसके बाद परिजनों का आक्रोश दिखाई दिया। परिजनों द्वारा हंगामा करने के बाद बच्चे का इलाज करवाया गया। वहीं मामले को रफा-दफा करने की बात भी सामने आई।

मामला सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू ने मंगलवार को विभाग के अधिकारियों को स्कूल भेजा और जांच के निर्देश दिए। जिसके बाद मामले में सख्त एक्शन लेते हुए DEO ने हेडमास्टर सुनीता खेस और मध्याह्न भोजन प्रभारी टीचर सुनीता पटेल को निलंबित कर दिया है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This