समय सीमा की बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर की गई समीक्षा

Must Read

समय सीमा की बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर की गई समीक्षा

सूरजपुर- आज जिला संयुक्त कार्यालय के सभा कक्ष में जिला पंचायत सीईओ सुश्री लीना कोसम द्वारा समय सीमा की बैठक ली गई। बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर गहन चर्चा की गई। जिसमें उपस्थित सभी संबंधित अधिकारियों से विकसित भारत संकल्प यात्रा की वस्तु स्थिति के संबंध में जानकारी मांगी गई। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ द्वारा उपस्थित अधिकारी जनों को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिए बनाए गए डे नोडल के साथ बेहतर समन्वय स्थापित करने के निर्देश दिए गए, ताकि ऑनलाइन पोर्टल में सटीक डाटा की एंट्री कराई जा सके। इस अवसर पर कार्यक्रम में लगाये जाने वाले शिविर के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ सके, इस विषय बिंदु पर भी चर्चा की गई। कार्यक्रम स्थल में ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे इसके लिए आसपास के क्षेत्र में प्रचार-प्रसार और मुनादी कराने के निर्देश भी जिला पंचायत सीईओ द्वारा दिये गए।

इसके अलावा बैठक में धान खरीदी के वस्तु स्थिति के संबंध में भी संबंधित अधिकारियों से चर्चा की गई। जिसमें धान के उठाव और बारदाने के संबंध में आवश्यक जानकारी संबंधित अधिकारी से ली गई।

बैठक में अपर कलेक्टर श्रीमती नयनतारा सिंह तोमर, एडीएम श्री नरेन्द्र पैकरा व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This