वृंदावन की तर्ज पर भव्य श्रीमद भागवत कथा सम्पन्न, गौरव कृष्ण महाराज के श्रीमुख से हजारों भक्तों ने किया कथा का रसपान

Must Read

वृंदावन की तर्ज पर भव्य श्रीमद भागवत कथा सम्पन्न, गौरव कृष्ण महाराज के श्रीमुख से हजारों भक्तों ने किया कथा का रसपान

वृंदावन से पधारे विख्यात कथा वाचक आचार्य श्री गौरव कृष्ण महाराज के श्रीमुख से 7 दिवसीय श्रीमद भागवत कथा का रसपान कराया जा रहा गया जो कल सम्पन्न हुआ।

कोरबा के प्रतिष्ठित वासन परिवार के द्वारा इस भव्य धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन किया गया था जिसमें कोरबा ही नही छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के श्रद्धालु श्रीमद भागवत कथा का रसपान करने पहुँचे थे।

कथा सम्पन्न के अंतिम दिवस पर आचार्य श्री गौरव कृष्ण महाराज ने सुदामा चरित्र के कथा का रसपान कराया साथ ही उन्होंने ईश्वर की भक्ति को मोक्ष का उपयुक्त मार्ग बताते हुए कहा ऐश्वर्य और सम्पन्नता से नही मन की शांति से सुखमय जीवन की प्राप्ति की बात कही कथा के दौरान हजारों श्रोताओं ने भक्ति के समंदर में जमकर गोते लगाए । इस दौरान पूरा वातावरण श्री राधे राधे के जप नाम से गूंज उठा और सभी श्री कृष्ण की भक्ति में लीन हो गए।

कथा विश्राम के अंतिम दिवस पर कथा स्थल पर कोरबा सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत, रामपुर विद्यानसभा के नवनिर्वाचित विधानसभा फूलसिंह राठिया, पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, महापौर राजकिशोर प्रसाद, पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल भी पहुंच कथा का रसपान किए।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This