एक ही परिवार के 5 लोगों ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश

Must Read

5 people of the same family committed suicide

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार घर के 4 लोग फाँसी के फंदे पर गए जबकि एक अन्य ने ज़हर खाया है। मृतकों में पति पत्नी सहित तीन बच्चों शामिल है। यह घटना बीकानेर के मुक्ता प्रसाद थाने के अंतोदय नगर में की है। मृतक मूलरूप से देशनोक के रहने वाले बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि आर्थिक कारणों के चलते परिवार ने यह कदम उठाया।

बीकानेर: बीकानेर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर लिया. 4 लोगों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की तो वहीं एक ने किया विषाक्त का सेवन कर अपनी जान दे दी. जब पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है. एक साथ पांच आत्महत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और चारो तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है।

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल पुलिस को आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार 4 लोगों ने फंदा लगाकर सुसाइड किया। जबकि एक ने विषाक्त का सेवन किया है। पति-पत्नी और तीन बच्चों ने सुसाइड किया है। पड़ोसियों ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी है। पुलिस जांच में जुटी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है। एक साथ पांच आत्महत्याओं से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और चारो तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This