डॉक्टर के बेटे​ ने लगायी फांसी, कुछ महीने से परिवार से रह रहा था अकेला

Must Read

Doctor’s son hanged himself, was living alone with his family for a few months

कोरबा: कोरबा के सीएसईबी थाना चौकी क्षेत्र की बुधवारी बस्ती निवासी एक 22 साल के युवक ने बुधवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची और मामला जांचने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम नीतीश भारती है, जिसने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपने जीवन को समाप्त कर लिया।

मृतक के पिता ने बताया कि नीतीश अकेले ही रहता था और कुछ महीने पहले ही उसके लिए एक अलग कमरा तैयार कर दिया गया था। उसी घर से 100 मीटर की दूरी पर वे अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। सुबह उठने पर पता चला कि नीतीश ने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। पड़ोसियों ने बताया कि नीतीश के घर का दरवाजा खुला हुआ था और उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी।

पिता ने बताया कि नीतीश का पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसलिए दो-तीन दिनों से परेशान था। नीतीश ​​​​​​​का अपनी बहन और जीजा के साथ विवाद चल रहा था। पिता ने बताया कि उसकी बेटी और दामाद ने लव मैरिज किया है तब से उनका विवाद चल रहा था। नीतीश ने कब, कैसे और किन परिस्थितियों में खुदकुशी की है यह समझ से परे है।

घटना पर सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची जहां मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। मर्डर के शक में फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है।

Latest News

हॉस्पिटल में मासूम बेटी को छोड़कर भागी महिला, चाइल्ड लाइन को सौंपा गया

सिम्स में यह घटना बीते शनिवार की है। सुबह नौ बजे कुर्सी में एक तीन साल की बच्ची बैठी...

More Articles Like This