टांगी से मारकर पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

टांगी से मारकर पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर- ग्राम पकनी निवासी जानकी सिंह ने थाना चंदौरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 10.12.23 को इसके चाचा घर आकर बताया कि दीदी बिगनी को जीजा लक्ष्मण प्रसाद जानलेवा हमला कर सिर में टांगी से मार दिया है। दोनों साथ में वहां पहुंचे तो देखे कि बिगनी जमीन में गिरी पड़ी है जिसे उपचार के लिए सीएचसी प्रतापपुर ले जाने पर डॉक्टर के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर आरोपी लक्ष्मण प्रसाद के विरूद्ध अपराध क्रमांक 112/23 धारा 302 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलिसेला ने प्रकरण की बारीकी से विवेचना कर साक्ष्य संकलन करने व आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। थाना चंदौरा पुलिस ने विवेचना के दौरान दबिश देकर आरोपी लक्ष्मण प्रसाद पिता रामलखन उम्र 30 वर्ष ग्राम पहाड़करवां, चौकी रेवटी, हालमुकाम पकनी, थाना चंदौरा को पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि नशे का आदि था पैसा मांगने व घर का धान निकालने से मना करने पर पत्नी को टांगी से मारकर हत्या कर दिया। आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त टांगी जप्त कर उसे गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी चंदौरा नीलिमा तिर्की, एएसआई राम सिंह, प्रधान आरक्षक शैलेष सिंह, भागवत दयाल पैंकरा, आरक्षक मिथलेश गुप्ता, भुनेश्वर प्रसाद व अमृत लाल सक्रिय रहे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This