लाडली बहनों के साथ पूर्व सीएम शिवराज भी हुए भावुक

Must Read

लाडली बहनों के साथ पूर्व सीएम शिवराज भी हुए भावुक

छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश में भी सीएम का चेहरा आखिरकार रिवील कर दिया गया है। बीजेपी से लगातार 3 बार के विधायक मोहन यादव को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया गया है। इसके साथ ही मध्यप्रदेश में 20 साल बाद डिप्टी सीएम बनाया गया है। प्रदेश की नई मोहन यादव सरकार में दो डिप्टी सीएम होंगे। पार्टी ने जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल को डिप्टी सीएम बनाया गया है। शिवराज सिंह चौहान आज सीएम हाउस खाली कर देंगे।

शिवराज सिंह चौहान की सीएम हाउस से विदाई होने से पहले लाड़ली बहनें उनसे मिलने पहुंची। इस दौरान शिवराज सिंह से मिलकर लाडली बहनों की आंखें छलक आईं। वहीं, शिवराज सिंह चौहान भी बहनों के साथ भावुक हो गए। लाडली बहनों ने शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने का दुख भी व्यक्त किया।

शिवराज सिंह चौहान और लाडली बहनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लाडली बहनों से ​मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे मन में आज एक संतोष का भाव है। 2003 में उमा जी के नेतृत्व में सरकार बनी थी, मैंने उसी को आगे बढ़ाया। आज में यहां से विदाई ले रहा हूं, मुझे संतोष है की 2023 में फिर बीजेपी की सरकार बनी। मैने पूरी प्रमाणिकता और पूरी ईमानदारी के साथ खुद को प्रदेश के विकास में झोंका।

Latest News

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी का मेगा शो, पांच घंटे पहले से जुटने लगे लोग; 10 Points में जानिए कार्यक्रम की सभी खास बातें

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे का आज दूसरा दिन है। राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय...

More Articles Like This