अपने दो बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था पिता, तेज रफ्तार हाइवा ने मारी ठोकर, हादसे में दो मासूम समेत पिता की मौत

Must Read

The father was taking his two children to school when he was hit by a speeding highway.

रायपुर । अभनपुर से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। अपने दो बच्चों को बाइक पर बैठाकर पिता स्कूल छोड़ने जा रहा था इस दौरान एक तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में दो मासूम समेत पिता की मौके पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, गोबरा नवापारा के तर्री रोड पर स्थित बगदेही स्कूल के पास आज सुबह तेज रफ्तार हाईवा ने सामने जा रही एक बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना में बाइक चालक और उसके दोनों बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी हाईवा चालक ने भाग कर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। हादसे में जान गवाने वाले पिता का नाम शिवनाथ यादव उम्र 30, रिया यादव उम्र 7 वर्ष कक्षा 2 में पढ़ती थी और छोटी बेटी हीना यादव उम्र 1 वर्ष है। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को होते ही मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गया। लोगों में भारी आक्रोश है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक शिवनाथ यादव अपनी दो बालिकाओं को लेकर मोटरसाइकिल से स्कूल छोड़ने जा रहा था तब यह दुखद घटना सामने आई। अब भी घटना स्थल पर लोगों की बड़ी भीड़ इकट्ठी है और प्रशासन से मृतकों के मुआवजे और ट्रक ड्राइवर पर उचित कार्यवाही की मांग कर रही हैं। रायपुर जिले के गोबरा नवापारा से तर्री रोड ( जिला धमतरी जाने वाले मार्ग ) पर स्थित बगदेहीपारा स्कूल के सामने हुई है यह दुखद घटना।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This