CG BIG BREAKING : शिक्षकों ने खोलते तेल में जलाया 25 छात्रों के हाथ, परिजनों ने की शिक्षकों को सस्पेंड करने की मांग

Must Read

Teachers burnt the hands of 25 girl students in cooking oil.

कोंडागांव, छत्तीसगढ़: एक चौंकाने वाले हादसे में, छत्तीसगढ़ के कोंडागांव के केरावही मिडिल स्कूल के शिक्षकों पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिन्होंने 25 छात्रों के हाथों को तेल में डालकर जलाया है। आरोप है कि यह कदम स्कूल की सफाई का आरोप लगाने पर उत्तरदाताओं के द्वारा उठाया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने तत्काल जांच का आदेश दिया है, और घटना के दौरान उपस्थित तीन शिक्षकों की तत्काल निलंबन और कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

दरअसल, ये पूरा मामला कोंडागांव के माकड़ी ब्लाक के मिडिल स्कूल केरावही का है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्कूल में गंदगी फैलाने का आरोप लगाकर 25 छात्राओं के हाथ को खौलते हुए तेल में जलाया गया। शाला के उपनायक ने शिक्षकों के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया है। घटना में छात्राओं के हाथ जल गए। बच्चे रोते हुए अपने घर पहुंचे और इसकी जानकारी जब अपने परिजनों को दी तो जमकर हंगामा हुआ। परिजनों ने इसकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से भी की है। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात षिक्षा अधिकारी ने कही है।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This