मुख्यमंत्री के नाम पर बीजेपी में मंथन जारी, आज हो सकता है सीएम फेस का ऐलान

Must Read

Churning continues in BJP on the name of Chief Minister, CM face may be announced today

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश, राजस्थान, और छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल करके अपने सत्ता स्थापना की ओर बड़ा कदम बढ़ाया है। हालांकि, इन तीन राज्यों में अब तक बीजेपी ने अपने मुख्यमंत्री का चयन नहीं किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बीजेपी में सीएम के नाम को लेकर गहरा मंथन जारी है। इसके विपरीत, तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनते ही सीएम के नाम का ऐलान कर दिया गया है और राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी को सीएम बनाया जाएगा।

मंगलवार को पीएम हाउस में हुई बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शामिल होकर तीन राज्यों में सीएम के नाम को लेकर चर्चा की।

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, और वीडी शर्मा सीएम पद की दौड़ में हैं। छत्तीसगढ़ से रमन सिंह, विष्णुदेव साय, अरुण साव, ओपी चौधरी, और रेणुका सिंह के नाम पर चर्चा हो रही है। राजस्थान में वसुंधरा राजे, बाबा बालकनाथ, दीया कुमारी, अर्जुन राम मेघवाल, अश्विनी वैष्णव, और गजेंद्र सिंह शेखावत के नाम पर जोरदार चर्चा हो रही है।

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This