हसदेव पुल घाट में पलटी तेज रफ्तार कार, वाहन में सवार थे नव दंपत्ति

Must Read

A speeding car overturned at Hasdev Pul Ghat, a young couple was traveling in the vehicle.

कोरबा: कटघोरा अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर मोरगा के पास, हसदेव पुल घाट के समीप, एक तेज रफ्तार वाली कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में एक नव दंपत्ति भी कार में फंसे थे। तुरंत सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला और उन्हें यात्री बस में सुरक्षित रूप से कटघोरा भेज दिया। घटना में नव दंपत्ति को मामूली चोटें आई थीं। मामले की सूचना मोरगा पुलिस को दी गई है और उन्होंने उपयुक्त कदम उठाए हैं।

आपको बता दे कि ये पूरी घटना रात करीब 9.40 बजे की है। अंबिकापुर में रहने वाला युवक अपनी पत्नी के साथ परिजनों से मिलने जा रहे थे। वे कटघोरा अंबिकापुर नेशनल हाइवे क्रमांक 130 में हसदेव पुल घाट के पास पहुंचे थे। इसी दौरान युवक ने अपने कार से नियंत्रण खो दिया। और सड़क किनारे खाई में पलट गई। नव दंपत्ति कार के भीतर ही फंस गए।

अनियंत्रित कार क्रमांक सीजी 04 केक्यू 7932 है, जिसकी सूचना राहगीरों ने डायल 112 के कंट्रोल रूम में दी। सूचना मिलते ही डायल 112 के बांगो कोबरा 01 में तैनात आरक्षक 679 शिव चौहान चालक नीरज पांडेय के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने मशक्कत के बाद कार में फंसे नव दंपत्ति को बाहर निकाले। घटना में नव दंपत्ति को मामूली चोटे आई थी। उन्हें यात्री बस से रात्रि विश्राम के लिए कटघोरा रवाना किया गया। मामले की सूचना मोरगा पुलिस को दी गई है।

Latest News

CG BIG BREAKING : आकाशीय बिजली गिरने से 4 स्कूली बच्चे समेत 8 लोगों की मौत

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आसमान से बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. इनमें 4...

More Articles Like This