जिले में उत्तर प्रदेश से आए दो गैंगस्टर्स गिरफ्तार, रायपुर में बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी कोशिश

Must Read

Two gangsters from Uttar Pradesh arrested in the district, were trying to commit a major crime in Raipur.

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में, उत्तर प्रदेश से आए दो गैंगस्टर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनकी संदेह है कि वे छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बड़ी वारदात की योजना बना रहे थे। गौरेला पुलिस और आबकारी विभाग ने पीपरखूंटी में चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल को संदिग्ध पाते हुए रुकवाया और उसकी तलाशी में दो आरोपी मिले, जिनमें एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, और एक वॉकी टॉकी का सेट था। पुलिस ने इन आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ करते हुए ज्ञात किया कि वे रायपुर जाकर किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे।

इस मामले में एक आरोपी उत्तर प्रदेश के कौशांबी का निवासी संतोष मिश्रा है, और दूसरा राजेश अग्रवाल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का निवासी है। पुलिस ने उनकी बाइक की चेक की तो पाया कि वह चोरी की गई थी, जो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से थी। पुलिस ने इस मामले में और तफ्तीश शुरू करने का निर्णय लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन आरोपियों के ऊपर उत्तर प्रदेश की पुलिस में दो मामले दर्ज होने की जानकारी है और इसकी तफ्तीश प्रारंभ की जा रही है। दोनों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है और वे न्यायिक हिरासत में हैं।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This