ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रेक के पास मिली युवक की लाश, 15 दिन पहले निकला था घर से

Must Read

Dead body of a young man found near the railway track under the overbridge

बिलासपुर। कुदुदंड में रहने वाला युवक 15 दिन पहले अपने घर से निकलकर दोस्तों के साथ रह रहा था। रविवार की सुबह उसकी लाश तिफरा ओवरब्रिज के नीचे रेलवे ट्रेक के पास मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है।

स्वजन और उसके जान पहचान वालों से घटना के संबंध में जानकारी ली जा रही है। सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली कि तिफरा ओवरब्रिज के नीचे युवक की लाश मिली है। इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। पूछताछ में युवक की पहचान कुदुदंड निवासी सतबीर घृतलहरे के रूप में हुई।

इस पर पुलिस ने स्वजन को घटना की सूचना दी। पूछताछ में पता चला कि सतबीर आए दिन नशा करता था। इसके कारण घर वाले भी परेशान थे। इसी बात को लेकर 15 दिन पहले घर के लोगों से उसका विवाद हो गया। इसके बाद युवक घर छोड़कर अपने दोस्तों के साथ जरहाभाठा में रहने लगा।

वह कबाड़ बिनकर अपना गुजारा कर रहा था। शनिवार की रात वह दोस्तों के पास घर नहीं गया। सुबह उसकी लाश रेलवे ट्रेक के पास मिली। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। घटना की जांच की जा रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This