हत्या के नियत से धारदार चाकू से हमला करने वाले युवक पर पुलिस की कार्यवाही

Must Read

हत्या के नियत से धारदार चाकू से हमला करने वाले युवक पर  पुलिस की कार्यवाही

* आरोपियो के द्वारा आपस में विवाद होकर धारदार चाकू से किया गया वार

* सभी आरोपियो के खिलाफ सिटी कोतवाली में मामला दर्ज

* 24 घंटे के भीतर आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

* जप्त संपत्ति- एक चाकु एवं कार

नाम आरोपी- दीपक अमोलिक पिता आनंद अमोलिक उम्र 42 साल जाति जार निवासी नयामुण्डा जगदलपुर (छ.ग.)

उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में फुड कोर्ट चैपाटी शहीद पार्क जगदलपुर में धारदार चाकू से मारपीट कर चोट पहुंचाने वाले युवक पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि दिनांक 25 नवंबर 2023 को फुडकोर्ट चैपाटी शहीद पार्क जगदलपुर में दीपक अमोलिक, मनोज शुक्ला एवं अन्य लोगो के द्वारा प्रार्थिया शिबा कालेट के पति अभिषेक कालेट को सभी आपस में विवाद होकर अपने पास रखे धारदार चाकू से हत्या करने की नियत से जानलेवा वार कर, अभिषेक कालेट के जांघ और हिप, घुटने, कलाई तथा सीने में चोट पहुंचाये है, कि रिपोर्ट पर आरोपियो के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया।

प्रकरण में उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जितेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन एवं अति.पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग, नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर, आरोपियो का पतासाजी किया जा रहा था। जिस दौरान पतातलाश के आरोपी दीपक अमोलिक को टीम द्वारा तुरंत पता तलाश कर घेराबंदी करके पकड़ा गया। आरोपी दीपक अमोलिक ने पुछताछ पर बताया कि दिनांक 25.11.23 के रात्रि में 08ः30 बजे मिशन कम्पाउण्ड में वह मनोज शुक्ला,अभिषेक और गुरूविन्दर मिले जो आपस में चुनाव को लेकर बातचीत कर रहे थे, किसी बात पर उसका अभिषेक से आपस में बहस हो गया। तब वह और मनोज शुक्ला नाराज होकर वहाॅ से चले गये। उसके बाद वह गुस्से से अभिषेक को फोन करके तुम लोग फुडकोर्ट के पास पहुंचो हम लोग भी पहुंच रहे है बोला | वह, मनोज शुक्ला कार क्रमांक-सी.जी.17के.एल. 9728 से वहाॅ पहुंचे, जहां वह तुम लोग वहाॅ पर क्या-क्या बोल रहे थे कहते हुये हम सभी ने मिलकर अभिषेक कालेट को हाथ मुक्का से मारपीट किये और वह अपने पास रखे चाकू से अभिषेक कालेट को जांघ, हिप, घुटने व कलाई से वारकर चोंट पहुंचाना स्वीकार किया। अपराध स्वीकार करने पर आरोपी से चाकु एवं घटना में प्रयुक्त वाहन को बरामद कर, गिरफ्तार किया गया। जिसे माननीय न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है। मामले के अन्य फरार आरोपियो की गिरफ्तारी शेष है। आरोपियो की पता तलाश कर शीघ्र गिरफ्तारी की जावेगी।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी –
निरीक्षक – लीलाधर राठौर
उपनिरी. – प्रमोद सिंह ठाकुर, लोकेश्वर नाग
सहा.उपनिरी. – दिनेश उसेण्डी
प्र.आर. – अनिल कन्नौजे
आरक्षक – भुपेन्द्र नेताम, युवराज सिंह ठाकुर, रवि सरदार, भीगु कश्यप, विनोद खेस।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This