रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में तगड़ी होगी सुरक्षा व्यवस्था, 1 दिसंबर को खेला जायेगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच

Must Read

रायपुर: अगले महीने के पहले हफ्ते में रायपुर में इंटरनेशनल क्रिकेट का मुकाबला खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 फॉर्मेट का यह चौथा मैच दुनिया के चौथे भारत के तीसरे सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम शहीद वीर नारायण इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस साल इस स्टेडियम में यह दूसरा अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला होगा। साल 2023 के शुरुआत यानी जनवरी महीने में इसी मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड की भिड़ंत हुई थी।

बात करें एयरपोर्ट से होटल और मैदान पहुँचने तक क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और स्टाफ की सुरक्षा की तो वह अभेद होगी। सुरक्षा का जिम्मा सम्हाल रहे रायपुर आईजी रतनलाल डांगी आज अपनी पूरी टीम के साथ स्टेडियम पहुँच थे। यहाँ उन्होंने टीमों के रुट और रुकने की जानकारी ली। आईजी डांगी ने अफसरों से लोगों को सुलभ पार्किंग व्यवस्था और जाम की स्थिति निर्मित नही होने के निर्देश दिए। उन्होंने स्टेडियम में ही सभी पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर मैच के दौरान समेत दोनो टीमों के खिलाड़ियों के होटल और होटल से मैदान तक लाने ले जाने के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के प्लान पर चर्चा करते हुए जरूरी निर्देश दिए। आईजी डांगी ने साफ़ किया कि सुरक्षा में जरा सी भी लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।

Latest News

नेशनल लोक अदालत: छत्तीसगढ़ को मिली ऐतिहासिक सफलता, 8 लाख 84 हजार से अधिक प्रकरणों का हुआ निराकरण

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य में तृतीय नेशनल लोक अदालत का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य न्यायाधिपति छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय-सह-मुख्य संरक्षक...

More Articles Like This