Aaj ka Rashifal : आज का राशिफल, दिनांक 25 नवंबर 2023 दिन शनिवार

Must Read

Aaj ka Rashifal : Today’s Horoscope, 25 November 2023, Saturday

मेष: इस सप्ताह, मेष राशि के जातकों को ओजस्वी और तेजस्वी बने रहने का अनुसरण करना चाहिए। आकर्षण के केंद्र बने रहने और स्वास्थ्य में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित करें। प्रेम और संतान से थोड़ा संतुष्ट रहें और व्यापार में सफलता प्राप्त करने के लिए सूर्य की पूजा करें।

वृषभ: इस सप्ताह, वृषभ राशि के जातकों को अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य में ध्यान दें, सिरदर्द को नजरअंदाज न करें। प्रेम और संतान में सुख-शांति बनी रहे और व्यापार में सतर्क रहें। पीली वस्तु का दान करें।

मिथुन: इस सप्ताह, मिथुन राशि के जातकों को आय में वृद्धि की अपेक्षा है। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और यात्रा में भी लाभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा और प्रेम-संतान और व्यापार में भी सफलता प्राप्त होगी। भगवान विष्णु को पूजन करें।

कर्क: इस सप्ताह, कर्क राशि के जातकों के लिए व्यापार में सुदृढ़ स्थिति है। कोर्ट और कचहरी में विजय प्राप्त होगी और स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। प्रेम-संतान और व्यापार में भी अच्छा समय है। पीली वस्तु को समर्पित करें।

सिंह: इस सप्ताह, सिंह राशि के जातकों को यात्रा में लाभ होगा और धर्म-कर्म में भी हिस्सा लेंगे। स्वास्थ्य ठीक-ठाक, प्रेम-संतान में मध्यम और व्यापार में अच्छी स्थिति है। पीली वस्तु का दान करें।

कन्या: इस सप्ताह, कन्या राशि के जातकों के लिए जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनेंगे। नौकरी-चाकरी की स्थिति सुदृढ़ होगी और शादी-ब्याह तय हो सकता है। स्वास्थ्य, प्रेम और व्यापार अच्छा रहेगा। शनिदेव को प्राणाम करें।

तुला: इस सप्ताह, तुला राशि के जातकों को शत्रुओं के साथ संबंध सुधारने का समय है। स्वास्थ्य नरम-गरम होगा, प्रेम-संतान में सुख-शांति बनी रहे और व्यापार में सतर्क रहें। पीली वस्तु का दान करें।

वृश्चिक: इस सप्ताह, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए लिखने-पढ़ने के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों के लिए यह एक अच्छा समय है और स्वास्थ्य, प्रेम-संतान और व्यापार में भी सुधार होगा। पीली वस्तु को संजीवनी मानें।

धनु: इस सप्ताह, धनु राशि के जातकों के लिए भूमि और वाहन की खरीदारी की जा सकती है। स्वास्थ्य में सुधार होगा और प्रेम-संतान और व्यापार में भी अच्छा रहेगा। लाल वस्तु को संजीवनी मानें।

मकर: इस सप्ताह, मकर राशि के जातकों के लिए व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। प्रेम-संतान अच्छा रहेगा और व्यापार भी अच्छा है। नीली वस्तु को संजीवनी मानें।

कुंभ: इस सप्ताह, कुंभ राशि के जातकों के लिए अपनों का साथ होगा और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। व्यापारिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। प्रेम-संतान और व्यापार भी अच्छा है। हरी वस्तु को संजीवनी मानें।

मीन: इस सप्ताह, मीन राशि के जातकों के लिए धन आगमन होगा और कुटुम्बों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा, प्रेम-संतान और व्यापार अच्छा है। पीली वस्तु को संजीवनी मानें।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This