11वीं की छात्रा ने किया जहर का सेवन, अस्पताल में हुई मौत

Must Read

11वीं की छात्रा ने किया जहर का सेवन, अस्पताल में हुई मौत

कोरबा- सिविल लाइन थाना स्थित बेंदरकोना गांव में 11वीं की छात्रा की खुदकुशी का मामला सामने आया है। हालांकि छात्रा की परिजनों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि छात्र ने गलती से चूहे मारने की दवा खा ली होगी। घटना की सूचना पाकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, छात्रा का नाम लक्ष्मी गिरी है, जो मूल रूप से बलिया जिला उत्तरप्रदेश की रहने वाली थी, वह अपनी बुआ के घर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। शुक्रवार की सुबह नाश्ता करने के बाद वह अपने कमरे में चली गई थी, जिसके पास सब अपने-अपने काम में चले गए। कुछ देर बाद लड़की की बुआ का लड़का दिलीप कम कर घर वापस लौटा तो देखा कि लक्ष्मी उल्टी कर रही थी और उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई थी। उसके बाद छात्रा को तत्काल मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही मामले में परिजनों का कहना है की लक्ष्मी ने गलती से घर के किचन में रखें चूहा मारने वाली दवाई का सेवन कर लिया होगा। वह पढ़ने में होशियार थी और आत्महत्या करने का उसके पास कोई भी ऐसा कारण नहीं था। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही अलग-अलग एंगल से छानबीन भी कर रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This