रायपुर में IND vs AUS मैच, इस तारीख से मिलेगा टिकट, छात्रों के लिए रहेगी छूट

Must Read

IND vs AUS match in Raipur, tickets will be available from this date, there will be discount for students

IND vs AUS match in Raipur : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिवसीय टी 20 मैच आयोजित किया जाएगा। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-आस्ट्रेलिया के बीच इस मैच का आयोजन किया जाएगा। इस दिन को लेकर तैयारियाँ पहले ही शुरू हो गई हैं, और मैच 1 दिसंबर को खेला जाएगा। प्रदेशवासियों में इस एक दिवसीय मैच के प्रति बहुत उत्साह है, और इस खेल के लिए टिकटों की बिक्री 24 नवंबर से शुरू होगी। टिकट की मूल्य रेंज एक हजार रुपये से लेकर 25 हजार तक तय की गई है।

टिकटों की बिक्री 24 नवंबर को शुक्रवार को सुबह 9 बजे से शुरू होगी। इन्हें ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदा जा सकता है। टिकटों की विभिन्न मूल्य वर्गों में उपलब्धता है, और इस एक दिवसीय टी 20 मैच के लिए टिकटें Paytm के माध्यम से भी खरीदी जा सकेंगी। इस बार, इंडोर स्टेडियम में टिकटों की बिक्री के लिए कलेक्टिंग सेक्टर होगा, और कोडौद की सुविधा नहीं होगी।

टिकट की कीमत
अपर स्टैंड के लिए 3500 रुपये, लोर स्टैंड के लिए तीन प्रकार की टिकट ले सकेंगे। लोर स्टैंड के लिए सात हजार 500 रुपये, पांच हजार और चार हजार रुपये निर्धारित किया गया है। सिल्वर स्टैंड के लिए 10 हजार रुपये, गोल्ड स्टैंड के लिए 12 हजार 500 रुपये, प्लेटिनम स्टैंड के लिए 15 हजार और कॉरपोरेट बॉक्स के लिए 25 हजार रूपये निर्धारित किया गया है। इस मैच के लिए विघ्यार्थियों को मात्र एक हजार रुपये में टिकट मिलेगी।

Latest News

*प्रतापपुर: 5.29 लाख की लोन राशि गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार*

सूरजपुर। प्रतापपुर पुलिस ने 5,29,272 रुपये की लोन राशि गबन करने के आरोप में माइक्रो फाइनेंस कंपनी के ब्रांच...

More Articles Like This