दोस्तों से मिलने निकला था युवक, जमीन में गड़ा मिला शव

Must Read

दोस्तों से मिलने निकला था युवक, जमीन में गड़ा मिला शव

जशपुरनगर- दोस्तों से मिलने के लिए घर से बाहर निकले युवक का शव, जमीन मे गड़ा हुआ पाया गया है। जानकारी के अनुसार इस गाँव के अम्बा क्छार निवासी प्रीत कुमार (22 वर्ष) 12 नवंबर को शाम 5 बजे, दोस्तों द्वारा बुलाने की बात कहते हुए, माँ से सौ रूपये लेकर घर से निकला था। रात को प्रीत के घर वापस न आने पर, उसके मोबाइल पर काल किया। लेकिन प्रीत ने काल रिसीव नहीं किया और कुछ देर बाद मोबाइल स्विच आफ हो गया।

लापता हुए प्रीत की खोजबीन मे स्वजन जुटे हुए थे। इसी बीच जानकारी हुई की परहा टोली मे त्रिलोकी परहा के खेत की जमीन मे एक अज्ञात शव दफनाया गया है, शव का एक हाथ जमीन से बाहर दिखाई दे रहा है। शव के ब्रेसलेट को देख कर स्थानीय रहवासियो ने शव के हथेली के ब्रेसलेट को देख कर लापता युवक प्रीत के होने की आशंका जताई।

सूचना पर फरसाबहार थाना की टीम और तहसीलदार घटना स्थल पर पहुंचे पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को बाहर निकाला। शव की पहचान, स्वजनों ने ब्रेसलेट, जूता के आधार पर,प्रीत कुमार के रूप मे की. मृतक प्रीत कुमार के गले मे गहरा घाव मिले है। मामले मे फरसाबहार पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This