सीएम चेहरे के सवाल पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कह दी यह बड़ी बात

Must Read

सीएम चेहरे के सवाल पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कह दी यह बड़ी बात

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव प्रदेश में BJP की सरकार बनने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं । उन्होंने कहा कि 3 दिसंबर को छत्तीसगढ़ की जनता को कुशासन और भ्रष्टाचार की सरकार से मुक्ति मिल जाएगी। हालांकि वो BJP को कितनी सीट मिलेगी यह आंकड़ा बताने से बचते रहे । मीडिया से खास चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के जिस तरह के बयान आ रहे हैं इससे यह तय है कि कांग्रेस जनता का रुझान देखकर डरी और घबराई हुई हैं । इस दौरान अरुण साव ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी।

वहीं भाजपा के भीतरघातियों कार्यवाही के सवाल पर कहा कि ये विषय हमारे विचार अधीन है जैसे जिलों की रिपोर्ट आएगी हम कार्यवाही करेंगे, लेकिन मैं स्पष्ट कर देता हूं किसी भी तरह की अनुशासन हीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कुछ शिकायतें आई है उस पर विचार कर निर्णय लिया जाएगा।

जरूरत पड़ेगी तो टीएस सिंहदेव से संपर्क करेंगे क्या ? यह पूछने पर इसे टालते हुए अरुण साव ने कहा कि हमको स्पष्ट बहुमत मिल रहा है। आप CM के चेहरा होंगे क्या ? पूछने पर अरुण साव ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी का छोटा सा कार्यकर्ता हूं जो जिम्मेदारी मिली है उसे निभा रहा हूं, सरकार का नेतृत्व कौन करेगा यह विधायक दल और केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।

अरुण साव ने कहा कि भाजपा ने पूरी ताकत से चुनाव लड़ा है। पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर दिख थी। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है छत्तीसगढ़ एक बार फिर से सुशासन और विकास की ओर बढ़ेगा। भूपेश की सारी घोषणाएं और दावे हवा में रहे हैं। दीपक बैज के आपरेशन लोटस वाले बयान पर कहा कि मैने पहले भी कहा था कि कांग्रेस डरी और घबराई हुई है और अब वो दिखने लगा है,जनता ने अपना जवाब दे दिया है ये घबराहट उसी को लेकर है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जनता का मत EVM में कैद है। जनता ने बड़े उत्साह से मतदान किया है, सबका आभार , सभी ने भाजपा को आशीर्वाद दिया है , 3 दिसंबर को नया सबेरा होने वाला है , जनता को कुशासन और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलेगी , हर प्रकार के हथकंडे कांग्रेस ने अपनाएं है , जनता ने इसका करारा जवाब दिया है , माताओं और बहनों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया , उनका आशीर्वाद भाजपा मिला , दिसंबर का महीने में महिलाओं , युवकों , किसानों , बेरोजगारों छात्रों को न्याय मिलेगा , नई सौगात मिलेगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने झीरम के मामले में आए फैसले को लेकर कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आया है अब आप भूपेश बघेल जो लगातार कहते थे झीरम सच मेरे जेब में है पता नहीं वो किसको बचाने के लिए सबूत जेब में रख कर घूम रहे थे, अब वह बाहर निकलेगा, इस मामले में भूपेश बघेल के ट्वीट पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर प्रकार से निष्पक्ष जांच की कोशिश की है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This