ऑस्ट्रेलिया टीम पर जीत का अहंकार और दारू का नशा सर चढ़कर बोल रहा ! वर्ल्ड कप का किया अपमान.. फ़ोटो हुई वायरल..

Must Read

Australia team insulted the World Cup.. Photo viral..

नई दिल्ली : फाइनल मैच में टीम इंडिया को हराकर ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया. रविवार (19 नवंबर) को टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच था, जिसमें इंडियन क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा. मंजिल के इतने करीब आकर टीम इंडिया के हारने के बाद देशवासियों में मायूसी का माहौल है. दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रलियावासी वर्ल्ड कप की जीत का जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ जश्न की तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

फोटो को लेकर दावा किया गया है कि मिशेल वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखकर बैठे हैं. फोटो सामने आते ही यूजर्स ने सोशल मीडिया इसे पर शेयर करना शुरू कर दिया. यूजर्स मिशेल मार्श से काफी नाराज हैं और उनका कहना है कि ऐसी हरकत करके मिशेल मार्श ने ट्रॉफी का अपमान किया है. मिशेल की फोटो को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं और यूजर्स कमेंटस के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘अगर इन्हें वर्ल्ड कप की रिस्पेक्ट नहीं है तो ये जीत के भी हारे हुए लोग हैं, जिनके लिए ये जीत इमोशन नहीं कॉम्पटीशन है, जिसे उन्हें जीतना है बस. हमारी टीम इंडिया के लिए ये एक कॉम्पटीशन से ज्यादा एक इमोशन है.’

एक यूजर ने लिखा, ‘ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का ये घमंड जल्द ही टूटेगा और उनकी हालत वही होगी जो आज जिम्बाब्वे की है. चीटिंग और अम्पायर के बगैर ये कोई बिग इवेंट जीत नहीं सकते, जो फाइनल में साबित हो गया.’ इस बीच कुछ लोग साल 1983 की पूर्व इंडियन क्रिकेटर कपिल देव की वो फोटो भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दोनों हाथों से अपने सिर की तरफ उठाए हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This