8 दिन से लापता मरीज का खेत में मिला शव, आंख और किडनी गायब, 108 एंबुलेंस से निकला लेकिन नहीं पहुंचा अस्पताल?

Must Read

8 दिन से लापता मरीज का खेत में मिला शव, आंख और किडनी गायब, 108 एंबुलेंस से निकला लेकिन नहीं पहुंचा अस्पताल?

भुवनेश्वर – बड़ी खबर उड़ीसा से जहां अस्पताल ले जाते समय मरीज की आंखें और किडनी दोनों निकाल लेने की मामला सामने आया है। आठ दिन से लापता हुए मरीज का शव गुरुवार को खेत में मिला। बताया जा रहा है कि मृतक की दोनों आंखे फोड़ दी गई है, सीने पर चीरा लगाने का भी निशान मिला है और चेहरे को तेजाब से विकृत कर दिया गया है। परिवार के सदस्यों ने अंग तस्करों से उनकी आंखें और किडनी निकाल लेने का गंभीर आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार रावतराय ने पिछले शुक्रवार को बीमारी की शिकायत की और कई बार उल्टी की थी जिसके बाद उन्हें कैपिटल अस्पताल ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस सेवा को बुलाया गया। मृतक को लेकर परिजन उपचार के लिए घर से अस्पताल के लिए निकले लेकिन बाद में पता चला वह लापता हो गया।

कैपिटल अस्पताल के पास उनके नाम पर कोई ओपीडी पंजीकरण भी नहीं है। मृतक के भाई विष्णु प्रसाद रावतराय ने कहा कि जब मैंने उनका शरीर देखा तो मैंने पाया कि उसकी आंखें निकाली हुई थी, उसके पेट पर चीरा लगाकर उनकी किडनी निकाल ली गई है, उनके सीने पर भी चोट के निशान है, उसका चेहरा भी तेजाब से विकृत हो गया था।

मृतक के भाई का आरोप है कि यहां एक बड़ा अंग तस्करी संचालित हो रहा है। उन्होंने कहा है कि मुझे संदेह है कि इस हत्या में 108 एंबुलेंस सेवा के कर्मचारी शामिल है, क्योंकि मेरे भाई को आखिरी बार एंबुलेंस में देखा गया था। लेकिन कैपिटल अस्पताल के पास उसका कोई रिकॉर्ड नहीं है। अगर मामले की गंभीरता से जांच हो तो मेरे भाई को न्याय मिलेगा।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This