वर्ल्ड कप फाइनल से पहले भारतीय क्रिकेटर को सीएम ने दिया नायाब तोहफा

Must Read

वर्ल्ड कप फाइनल से पहले भारतीय क्रिकेटर को सीएम ने दिया नायाब तोहफा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने भारत और ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ही मोहम्मद शमी को एक ऐसा तोहफा दिया है, जिसे लेकर सबके मन में उत्साह है। योगी सरकार ने मोहम्मद शमी के पैतृक गांव अमरोहा के सहसपुर अलीनगर में मिनी स्टेडियम बनाने का ऐलान किया है। प्रशासन के इस घोषणा के बाद से गांव के लोगों में खुशी का माहौल है।

सीडीओ अश्वनी कुमार मिश्र व अन्य अधिकारियों ने जोया विकासखंड स्थित शमी के गांव का भ्रमण किया। स्टेडियम के लिए जमीन की तलाश की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। शमी का परिवार गांव में ही रहता है। शमी का भी यहां आना-जाना लगता रहता है. इस खबर के बाद शमी के गांव में काफी खुशी का माहौल है।

बता दें कि मोहम्मद शमी अभी तक वर्ल्ड कप 2023 के 6 मैचों में 9.13 की औसत से 23 विकेट ले चुके हैं, जिसमें तीन बार वह पांच या इससे अधिक विकेट चटका चुके हैं और इसमें उनका स्ट्राइक रेट 10.9 का है जो हैरान करने वाला है।इन दो चीजों में वह टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ रहे हैं। मोहम्मद शमी ने कहा कि उनकी गेंदबाजी में कुछ भी असाधारण नहीं है और वह सिर्फ ‘स्टंप टू स्टंप’ लेंथ में गेंदबाजी करने पर ध्यान लगाते हैं ताकि विकेट मिल सकें।

Latest News

*बांद्रा में नए उच्च न्यायालय परिसर का भूमि पूजन, मुख्य न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने किया शिलान्यास*

*मुंबई, 23 सितंबर:* बॉम्बे हाई कोर्ट के प्रस्तावित नए परिसर का भूमि पूजन समारोह आज बांद्रा पूर्व में आयोजित...

More Articles Like This