सक्ती विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चरणदास महंत ने मतदाताओं और आम जनता का आभार किया व्यक्त

Must Read

Congress candidate from Sakti Assembly, Dr. Charandas Mahant expressed his gratitude to the voters and the general public.

रायपुर। विधानसभा निर्वाचन 2023 में सक्ती जिले के सक्ती विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. चरणदास महंत ने क्षेत्र के समस्त मतदाताओं और आम जनता का आभार व्यक्त किया है।

लोकतंत्र के पर्व में बढ़-चढकर मतदान में भाग लेने वाले युवा से लेकर वृद्ध और शारीरिक तौर पर अक्षम होने के बावजूद बूथ तक पहुंचकर मतदान करने वाले मतदाताओं के प्रति उन्होंने आभार जताया है साथ ही देश के चौथे स्तंभ प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक व शोसल मीडिया के अलावा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के समस्त कांग्रेस पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, सेवा दल और सभी अनुषंगी संगठनों के प्रति भी डॉ. महंत ने धन्यवाद ज्ञापित किया है।

पूरे चुनाव प्रचार में एवं मतदान दिवस तक हर कदम पर साथ देने वाले समस्त सक्ती विधानसभा क्षेत्रवासियों, सामाजिक संगठनों, संस्थाओं के प्रमुखों के प्रति भी डॉ. महंत ने आभार जताते हुए कहा कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने में लगे मतदान अधिकारियों, जिला प्रशासन, सुरक्षा में लगे पुलिस प्रशासन एवं कर्मियों का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This