छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का होगा कर्ज माफ….

Must Read

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का होगा कर्ज माफ….

रायपुर – छत्तीसगढ़ प्रदेश के 70 विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान होना है। कांग्रेस पार्टी दोबारा जीत को लेकर पूरी तरह अस्वस्थ है वहीं बीजेपी भी सत्ता में वापसी करने पूरी तरह से मैदान में है।

छत्तीसगढ़ में किसानों को लेकर दोनों ही पार्टी ने बड़ी घोषणा की है जिसमें धान का समर्थन मूल्य 3200 रुपए प्रति क्विंटल पहुंच चुका है। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने पिछले बार की तरह इस बार भी किसानों की ऋण माफी को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है। किसानों को पता है कि ऋण माफी का लाभ तभी मिलेगा जब कांग्रेस की सरकार बनेगी ऐसे में किसानों का रुझान कांग्रेस को जिताने में सबसे ज्यादा दिखाई दे रही है।

संदीप साहू के पक्ष में उमड़ा जन सैलाब, मिल रहा अपार समर्थन, जीत की ओर संदीप साहू?

इसके अलावा महिला स्व सहायता समूह के कर्ज माफी को लेकर भी कांग्रेस ने घोषणा किया है। पिछली बार सरकार बनते ही कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ के किसानों को कर्ज माफी करते हुए बड़ा तोहफा दिया था। इसलिए इस बार भी कर्ज माफी को बड़ा फैक्टर माना जा रहा है।

 

विधायक प्रत्यासी ने जारी किया अपना अनुरोध पत्र…

बीजेपी ने इस बार महिलाओं को विशेष दर्जा देते हुए सभी विवाहित महिलाओं को मातृ वंदना योजना अंतर्गत प्रतिवर्ष 12000 रुपए देने की घोषणा की थी। इसके बाद कांग्रेस ने भी गृह लक्ष्मी योजना में सभी विवाहित महिलाओं को प्रतिवर्ष 15000 रुपए देने का वादा की है। 200 यूनिट बिजली फ्री और केजी से लेकर पीजी कक्षा तक निशुल्क शिक्षा जैसी बड़ी घोषणा इस बार कांग्रेस को दोबारा जीतने में कारगर साबित हो सकती है।

 

 

 

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This