विधायक प्रत्यासी ने जारी किया अपना अनुरोध पत्र…

Must Read

विधायक प्रत्यासी ने जारी किया अपना अनुरोध पत्र…

रायपुर – कसडोल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संदीप साहू द्वारा मतदान के पहले अनुरोध पत्र जारी किया है। संदीप साहू ने क्षेत्र के सभी मतदाता भाइयों बहनों को 17 नवंबर को होने वाले चुनाव को लेकर आशीर्वाद एवं सहयोग मांगा है। उन्होंने अपने अनुरोध पत्र में अपील करते हुए कहा है कि सभी मतदाता भाइयों और बहनों से जो उन्हें क्षेत्र में अपार सहयोग मिल रहा है वह अपना अमूल्य आशीर्वाद वोट के रूप में 17 नवंबर 2023 को चुनाव चिन्ह पंजा छाप पर बटन दबाकर सहयोग करने अपील किया है।

संदीप साहू के पक्ष में उमड़ा जन सैलाब, मिल रहा अपार समर्थन, जीत की ओर संदीप साहू?

उन्होंने अपने अनुरोध पत्र में भरोसा दिलाते हुए कहा है कि आपके लिए एक बेटा, भाई और सहयोगी के रूप में विधानसभा कसडोल की जनता का सदैव ध्यान रखूंगा और क्षेत्र में चहुमुखी एवं सर्वांगीण विकास के लिए सदैव प्रयासरत रहूंगा।

उन्होंने अनुरोध पत्र में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए वादे को भी शामिल किया है जिसमें उन्होंने सबसे पहले किसानों की कर्ज माफी को स्थान दिया है। इसके अलावा प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान की 3200 रुपए समर्थन मूल्य में खरीदने, कक्षा केजी से कक्षा पीजी तक की पढ़ाई निशुल्क, गैस सिलेंडर में 500 रुपए की सब्सिडी,17.50 लाख गरीब परिवारों को आवास, जातिगत सर्वे, भूमिहीन किसानों को 10000 रुपए प्रति वर्ष, 10 लाख तक का मुफ्त इलाज, सभी स्कूलों को आत्मानंद स्कूल में तब्दील करने, 200 यूनिट तक बिजली फ्री और दुर्घटनाओं का मुफ्त इलाज करने का भी वादा किया है।

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This