क्या ओ पी चौधरी हो सकते है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का चेहरा? पढ़े पूरी खबर

Must Read

क्या ओ पी चौधरी हो सकते है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का चेहरा? पढ़े पूरी खबर

विधानसभा चुनाव को लेकर 17 तारीख को द्वितीय चरण का मतदान होना है द्वितीय चरण के मतदान के पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायगढ़ पहुंच विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए रायगढ़ प्रत्याशी OP चौधरी को जिताने की अपील आमजनों से किए उन्होंने कहा ओपी चौधरी कलेक्टर रहने के बाद भी जन सेवा को सर्वोपरि मानते हुए कलेक्टर की नौकरी से इस्तीफा दे दिया और तभी से लेकर निस्वार्थ भाव से लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं। अपने उद्बोधन के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी को बहुत बड़ा आदमी बनाने की घोषणा तक खुले मंच से कर डाली इसके बाद से ही लगातार कयास लगाए जा रहे हैं यदि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो संभवतः ओम प्रकाश चौधरी को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया जा सकता है।

हालांकि यह तो सूत्र और आम जनों के कयास की बात है लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का खुले मंच से बड़ा आदमी बनाने का ऐलान से एक बात तो स्पष्ट है OP चौधरी भारतीय जनता पार्टी संगठन के यूथ आइकॉन के साथ-साथ पार्टी में अपनी एक अलग जगह और पहचान बनाए हुए हैं।

आपको बता दे भाजपा की तरफ से अभी तक मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान नहीं किया गया है इस प्रकार अभी स्पष्ट कहना मुश्किल है लेकिन आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद निश्चित ही यदि भाजपा के पक्ष में बहुमत आती है तो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी OP चौधरी को दिया जा सकता है ।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This