भाजपा की 2 महिला कार्यकर्ता हिरासत में

Must Read

भाजपा की 2 महिला कार्यकर्ता हिरासत में

छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार चरम पर है. सभी प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने में जुटे हुए हैं. साथ ही सभी पार्टियों ने चुनाव को लेकर अपना-अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है.

वहीं, भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में महतारी वंदन योजना शुरू करने की घोषणा की है. भाजपा सत्‍ता में आई तो इस योजना के तहत प्रदेश की प्रत्येक विवाहित महिलाओं को सालाना 12 हजार रुपए दिया जाएगा. अभी चुनाव की प्रक्रिया चल रही है. इस बीच भाजपा ने महिलाओं को योजना का फार्म बांटना और भरवाना शुरू कर दिया है. इसका कांग्रेसियों ने विरोध किया है और निर्वाचन आयोग से शिकायत भी की है.

इसी कड़ी में आज निर्वाचन आयोग की टीम ने कांग्रेस की शिकायत पर गरियाबंद के वार्ड 6 में योजना का फार्म भरवाने वाले दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है. राजिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रोहित साहू के पक्ष में कुछ भाजपा कार्यकर्ता प्रचार करने के साथ ही महतारी वंदन योजना का फार्म भर रहे थे. प्रशासन की टीम ने फार्म समेत कई प्रचार सामग्री जब्त किया है. मौके पर मौजूद अन्य पुरुष कार्यकर्ता भाग गए.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This