कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

Must Read

कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होना है। इसके लिए अब सभी राजनीतिक पार्टियां तेजी से प्रचार प्रसार कर रहीं हैं। पीएम मोदी भी अब इस चुनाव के लिए प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने मुंगेली में जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगी।

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहीं संकल्प मैं चारों तरफ देख रहा हूं। कुछ लोगों को मैं देख नहीं पाया तो मैंने वहां जाकर प्रणाम किया। उन्होंने कहा कि इतना बड़ा कार्यक्रम और मैं देख रहा हूं कि हमारी ये व्यवस्था छोटी पड़ गई। बहुत लोग इस मंडप के बाहर धूप में तप रहे हैं। धूप में तपते हुए भी इतने प्यार से आर्शीवाद दे रहे हैं, जो लोग बाहर धूप में तप रहे हैं हमारी व्यवस्था कम पड़ गई। आपको तकलीफ हुई, मैं भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में इस कमी के लिए आपसे माफी मांगता हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, आप जो इस धूप में तप रहे हैं ये आपकी तपस्या बेकार नहीं जाने दूंगा। आपके तप के लिए विकास करके मैं आपकों लौटाउंगा। सब तरफ एक ही गूंज है। 3 दिसंबर को भाजपा आवत है, भाजपा के आने का मतलब छत्तीसगढ़ का तेज विकास होना है। नौजवानों के सपने पूरे होंगे। महतारी का जीवन आसान होगा। भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई होगी। पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है और भाजपा ही संवारेगी। कांग्रेस के जानें का काउन डाउन शुरू हो गया है। जिन्होंने छत्तीसगढ़ को लूटा है उनके विदाई का वक्त आ गया है। छत्तीसगढ़ की कमान अब छत्तीसगढ़ के लोग ही संभालेंगे।

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This