निर्वाचन आयोग की कार्रवाई, भाजपा के महतारी वंदन योजना का भराया जा रहा था फॉर्म

Must Read

निर्वाचन आयोग की कार्रवाई, भाजपा के महतारी वंदन योजना का भराया जा रहा था फॉर्म

छत्तीसगढ़ कोरबा – विधानसभा निर्वाचन को लेकर आदर्श आचार संहिता प्रभावशील होने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा महतारी वंदन योजना के फॉर्म महिलाओं से भरवाने की खबर निर्वाचन आयोग को मिली जिस पर आयोग ने कार्रवाई करते हुए सभी फॉर्म को जप्त कर लिया है।

कोरबा शहर में करोड़ों रुपए खर्च कर बना सफेद हाथी? देखकर हर कोई हैरान

आपको बता दें महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रुपए की दर से साल भर में 12000 रुपए देने का घोषणा बीजेपी के द्वारा किया गया है जिसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा वार्ड वार्ड में जाकर गली मोहल्ले में महिलाओं को फॉर्म भराया जा रहा था जानकारी के अनुसार आयोग ने फॉर्म को जप्त करते हुए प्रलोभन की दृष्टि से देखा है।

15 करोड़ रुपए का नही हुआ भुगतान, कलेक्टर से हुई शिकायत…

 

आचार संहिता के बाद भी भाजपाइयों द्वारा महतारी वंदन योजना के फॉर्म महिलाओं से भरवा जा रहा। जिस पर महिलाओं को हर महीने 1000 और साल में 12000 देने का उल्लेख है। इस पर मोदी की गारंटी भी लिखी हुई है। निर्वाचन आयोग ने इस पर कार्रवाई की है।शहर के ढोढ़ीपारा, भैंसखटाल में निर्वाचन आयोग की टीम पहुंची उस वक्त बड़े पैमाने पर इस तरह के फॉर्म भरे जा रहे थे।

कोरबा जिले में जीवनदायनी को भी बचा पाने में जिम्मेदार विफल?

 

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This