बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल पर हमला करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

Must Read

The accused who attacked BJP leader Brijmohan Aggarwal arrested

रायपुर: रायपुर पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी और शीर्ष नेता बृजमोहन अग्रवाल पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी का नाम मोहम्मद साजिद खान, जिन्हें चिंटो भी कहा जाता है। कोतवाली पुलिस ने नूरजहां होटल के बाहर से संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि बृजमोहन अग्रवाल पर गुरुवार को बैजनाथपारा में चुनाव प्रचार के दौरान हमला हुआ था।

आरोपी ने बृजमोहन अग्रवाल की छाती पकड़कर उन्हें मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था। इसके बावजूद, मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बृजमोहन अग्रवाल को सुरक्षित कर लिया। बृजमोहन अग्रवाल ने मेयर एजाज देबर और अनवर देबर पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। घटना के बाद, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर धरना प्रदर्शन किया। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह भी देर शाम कोतवाली थाने पहुंचे, साथ ही राजेश मनथ और पुरंदर मिश्रा समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी अपनी प्रतिबद्धता जताई।

जाने पूरा मामला

भाजपा के वरिष्ठ नेता और रायपुर दक्षिण विधानसभा प्रत्याशी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर बैजनाथ पारा में अचानक हमला किया गया है। जिसके बाद बृजमोहन अग्रवाल अपने हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाना में FIR दर्ज करने पहुंचे है। छत्तीसगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और दक्षिण रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल पर गुरुवार देर रात हमला हुआ।

बृजमोहन अग्रवाल अपने चुनाव प्रचार के लिए मुस्लिम बहुल इलाके बैजनाथ पारा पहुंचे थे। विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने 7 बार विधायक रहे हैं और इस बार भी भाजपा ने उन पर भरोसा करके दक्षिण विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है।

आज देर शाम बृजमोहन अग्रवाल अपने कार्यकर्ताओं के साथ दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले। बैजनाथ पारा पहुंचते ही कुछ अज्ञात लोगों ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल और उनके कार्यकर्ताओं पर हमला किया। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में 25 हजार से ज्यादा मुस्लिम मतदाता निवास करते हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This