मेडिकल कॉलेज में हो रही थी शवों की तस्करी, सात लोग हुए गिरफ्तार…

Must Read

मेडिकल कॉलेज में हो रही थी शवों की तस्करी, सात लोग हुए गिरफ्तार…

मेडिकल कॉलेज से शवों की तस्करी का बड़ा मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल में बर्दमान मेडिकल कॉलेज से 3 शवों की तस्करी का ले जाते हुए सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों में शव ले जाने वाले गाड़ी का चालक भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा गुरुवार को इस घटना में मेडिकल कॉलेज के चार कर्मियों और शव वाहन सुविधा उपलब्ध कराने में शामिल तीन लोगों को हिरासत में लिया है। यह घटना शरीर रचना विभाग में बुधवार को हुई। पुलिस ने बताया कि अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने शव को बाहर निकलने का प्रयास विफल कर दिया।

सुरक्षा कर्मियों को स्टेचर के नीचे छिपे दो शव मिले जबकि तीसरे शव को गाड़ी में रख लिया गया था। जब इन लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने उत्तराखंड ले जाने की बात कही। जानकारी देने के बाद तभी उनसे शव को ले जाने की अनुमति पत्र मांगी जिस पर उन्होंने दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाए।

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने संस्थान के मुख्य द्वार को बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मेडिकल कालेज पहुंच सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This