आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 255 लीटर अवैध मदिरा जब्त

Must Read

Big action by Excise Department, 255 liters of illegal liquor seized

रायगढ़। विधानसभा आम निर्वाचन-2023 के मद्देनजर कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने रायगढ़ जिला सहित आसपास की ओडिसा सीमावर्ती क्षेत्रों में आबकारी विभाग को अवैध मदिरा के परिवहन, निर्माण पर सख्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। इसी कड़ी में रायगढ़ एवं ओडिसा राज्यों के सीमावर्ती जिलों के आबकारी अमलों की संयुक्त कार्यवाही में बड़ी सफलता मिली है और 4 हजार किलोग्राम महुआ लाहन एवं 255 लीटर अवैध मदिरा की जब्ती की गई है।

सहायक आयुक्त आबकारी, रायगढ़ ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के बेलरिया नाला के किनारे ओडिसा के सीमावर्ती क्षेत्र में आज बेलपहाड़ के एक्साईज रेंज एवं स्टेशन इंचार्ज सर्किल इंस्पेक्टर विजय प्रकाश तिर्की एवं मोबाईल यूनिट झारसुगुड़ा के सर्किल इंस्पेक्टर क्षितिस दास, देवेन्द्र प्रहलाद तथा रायगढ़ जिले के आबकारी उप निरीक्षक हाबिल खलखो व आबकारी आरक्षक तुलेश्वर राठौर एवं लालसिंह द्वारा संयुक्त रूप से छापामार कार्यवाही की गई जिसमें 20 ड्रमों और 60 बोरों में कुल 4 हजार किलो ग्राम फर्मेटेड वाश (महुआ लाहन)और कुल 255 लीटर अवैध आसवित मदिरा जब्ती की गई है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This