कांग्रेस पार्टी ने 15 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित, कई बड़े नाम शामिल

Must Read

Congress party expelled 15 leaders from the party, many big names included

रायपुर। कांग्रेस पार्टी ने कई जिलों से 15 लोगों को निष्कासित कर दिया है, कांग्रेस ने इन नेताओं को 6 साल के लिए निष्कासित किया है। लोरमी से सागर बैज, पामगढ़ से गोरेलाल बर्मन निष्कासित किए गए हैं, सरायपाली किस्मतलाल नंद, बिल्हा से गुड्डू महराज निष्कासित किए गए हैं, वहीं रायपुर उत्तर से आनंद कुकरेजा निष्कासित किए हैं।

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में कांग्रेस से बगावत करने वाले 6 कांग्रेसी नेता निष्कासित किए गए हैं, जिनमे कांग्रेस से अलग होकर जेसीसीजे पार्टी के मरवाही प्रत्याशी गुलाब राज सहित 6 लोग कांग्रेस पार्टी से निष्कासित हुए हैं। जिला कांग्रेस की ओर से विज्ञप्ति जारी कर बताया गया है कि गुलाब राज, सरपंच संघ अध्यक्ष अजीत श्याम, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शंकर पटेल, गौरेला ब्लॉक कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष मुद्रिका सर्राटी सहित नारायण आर्मो और गुलाब सिंह को कांग्रेस पार्टी अनुशासनहीनता के कारण 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

बता दें कि गुलाब राज साल 2018 में कांग्रेस पार्टी की टिकट से मरवाही से चुनाव लड़ा था और उनकी जमानत जब्त हुई थी, इस बार फिर वे टिकट की दावेदरी कांग्रेस की ओर से कर रहे थे, पर पार्टी ने जब उनको टिकट नहीं दी तब उन्होंने बगावत करते हुए जनता कांग्रेस का दामन थाम लिया और अब उनको पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Latest News

CM Dr Mohan on Bulldozer Action: बुलडोजर संस्कृति पर सीएम डॉ मोहन का बड़ा बयान, कही ये बात…

भोपाल। बुलडोजर एक्शन पर मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा...

More Articles Like This