मलखंब अकादमी के खिलाड़ी बने इंडियाज गॉट टैलेंट 10 के विजेता, खिलाड़ियों की टीम में बिलासपुर के सदस्य भी शामिल

Must Read

Malkhamb Academy player becomes winner of India’s Got Talent 10

छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ मलखंब अकादमी के खिलाड़ियों ने इंडियाज गाट टैलेंट के सीजन 10 के आईजीटी ट्राफी जीतने में कामयाब हुए। इस टीम में बिलासपुर शहर के खिलाड़ी भी शामिल हैं। टीवी शो में खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने की बदौलत ही सफलता मिली। इस जीत पर शो के संचालक ने विजेता खिलाड़ियों को 20 लाख रुपये से सम्मानित किए। इसके साथ ही विजेता खिलाड़ियों को मारुति सुजुकी अर्टिगा भी पुरस्कार के रूप में दिया गया है।

शो में जीत हासिल करने के बाद अबूझमाड़ मलखंब अकादमी के कोच मनोज प्रसाद खुशी से झूम उठे। पुरस्कार जीतने के बाद चौकते हुए उन्होंने कहा कि ये सच नहीं लग रहा है। अबूझमाड़ अकादमी में ये हमारे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। हमने भारत के स्वदेशी खेलों और मार्शल आर्ट्स को बढ़ावा देने की शुरुआत की है। इंडियाज गाट टैलेंट में भाग लेना हमारा पहला बड़ा कदम रहा। हमें बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है कि हमने ये शो जीत लिया है। शो के आखिर में छह फाइनल लिस्ट बचे थे, जिन्होंने आखिरी बार लोगों के सामने परफार्म किया।

हिप-हाप डांस के बादशाह मुंबई से जीरो डिग्री, छत्तीसगढ़ से अबूझमाड़ मल्लखंब अकादमी, द आर्ट कोलकाता की गोल्डन गर्ल्स, इंडो-क्लासिकल फ्यूजन बैंड रागा फ्यूजन और नागालैंड की वुमन बैंड आपस में शो का विनर बनने के लिए आपस में भिड़े थे। जिसमें अबूझमाड़ मलखंब अकादमी को लोगों का सबसे ज्यादा प्यार भारी वोट के रूप में मिलें है। जिसकी वजह से ये इस शो में मलखंब अकादमी जीतने में सफल हुए। वहीं अबूझमाड़ मलखंब के कामयाबी के पीछे उनकी काफी मेहनत के साथ-साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश समेत देशभर के लोगों का समर्थन है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This