छत्तीसगढ़ के मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर हुआ हमला…

Must Read

छत्तीसगढ़ के मंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर हुआ हमला…

रायपुर – छत्तीसगढ़ विधानसभा में बेमेतरा प्रत्यासी और मंत्री रूद्र गुरु के काफिले पर बुधवार को देर रात हमला हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया जिसके कारण गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गया और सामने का शीशा भी टूट गया।

घटना के बाद कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश उत्पन्न हो गया है। हालांकि मंत्री और उसकी टीम पूरी तरह सुरक्षित है। पूरी वारदात नवागढ़ ब्लाक के झलगांव की बताई जा रही है। जब वह चुनाव प्रचार कर लौट रहे थे तभी यह घटना हुई।

घटना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई और बड़ी संख्या में समर्थक नवागढ़ थाने पहुंचे। समर्थको ने बताया कि गुरु रुद्र महामाया मंदिर के दर्शन करने के बाद लौट रहे थे, तभी उनके गाड़ी में बैठते ही 5 से 6 लोगों ने पथराव कर दिया। घटना के वक्त मंत्री के साथ उनकी मां भी मौजूद थी।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने कहा कि जैसे ही उन्हें जानकारी मिली वह मौके पर पहुंची। उन्होंने कहा कि मामले में जांच के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This